चीनी कंपनी शाओमी आज भारत में अपनी सेकंड जेनरेशन वाले दूसरे ऐंड्रॉयड वन स्मार्टफोन से पर्दा उठाएगा। Xiaomi Mi A2 स्मार्टफोन के लिए कंपनी ने दिल्ली में एक लॉन्च इवेंट आयोजित कर रही है. लॉन्च इवेंट की शुरुआत दोपहर 4 बजे होगी. नया हैंडसेट पिछले साल लॉन्च हुए शाओमी मी A1 का अपग्रेडेड वेरियंट होगा.

चीनी कंपनी शाओमी आज भारत में अपनी सेकंड जेनरेशन वाले दूसरे ऐंड्रॉयड वन स्मार्टफोन से पर्दा उठाएगा. Xiaomi Mi A2 स्मार्टफोन के लिए कंपनी नई दिल्ली में एक लॉन्च इवेंट आयोजित कर रही है। लॉन्च इवेंट की शुरुआत दोपहर 4 बजे होगी। नया हैंडसेट पिछले साल लॉन्च हुए शाओमी मी A1 का अपग्रेडेड वेरियंट होगा। बता दें कि हैंडसेट को पिछले महीने स्पेन में आयोजित हुए एक इवेंट में ग्लोबली लॉन्च किया गया था.याद दिला दें कि Mi A2 हैंडसेट कंपनी के मी 6एक्स का ग्लोबल वेरियंट है। मी 6X को इसी साल चीन में लॉन्च किया गया था और इसमें मी A2 वाले स्पेसिफिकेशन्स ही हैं। पहले ही खुलासा हो चुका है कि डिवाइस को एक्सक्लूसिव तौर पर ऐमज़ॉन इंडिया पर उपलब्ध कराया जाएगा। हालांकि, अभी बिक्री की तारीख की जानकारी नहीं मिली है।

Xiaomi Mi A2 कीमत –

शाओमी मी A2 के 4 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वाले बेस वेरियंट की कीमत 249 यूरो (करीब 20,000 रुपये) है। वहीं 4 जीबी रैम व 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वेरियंट 279 यूरो (करीब 22,500 रुपये) और 6 जीबी रैम व 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वेरियंट 349 यूरो (करीब 28,100 रुपये) में मिलता है।

1. Vigo Video को छोड़ो अब इस App से कमाओ लाखो रुपये, New Earn Money AppClick Here

2. Kinemaster का Watermark किस तरह से Delete करते है – Click Here

3. Kinemaster से फुल विडियो Editing सीखें, Export 4K HD विडियो – Click Here

4. अब Vigo पर इस ट्रिक से रोजाना मिलेंगे हजारो Flame और लाखो Followers – Click Here

Xiaomi Mi A2 Feature –

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो Mi A2 में 5.99 इंच आईपीएस एलसीडी फुल एचडी+ स्क्रीन है जिसका रेज़ॉलूशन 2160 x 1080 पिक्सल है। स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए अड्रेनो 512 जीपीयू दिया गया है। हैंडसेट गूगल के ऐंड्रॉयड वन प्रोग्राम का हिस्सा है और ऐंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलता है। और अधिक Mi A2 के बारे में जानने के लिए आप निचे दी गई video में देख सकते है.

 

Xiaomi Mi A2 को पावर देने के लिए 3010 mAH की बैटरी है। इसमें क्विक चार्ज 4 टेक्नॉलजी सपॉर्ट मिलेगा Conectvity के लिए हैंडसेट में 3.5 mm Audio जैक है लेकिन इसमें दूसरे स्टैंडर्ड फीचर्स जैसे 4G Led, Dual-Band WiFi A/B/G/N/Ac, WiFi Diarector, Blutooth5.0, आईआर अमीटर और USB टाइप-सी जैसे पोर्ट दिए गए हैं.

आज के आर्टिकल में इतना ही अगर आपको ये आर्टिकल पसंद आया हो और आगे भी इस प्रकार के आर्टिकल पाने के लिए आप साईड में दिखाई दे रही वेल आइकॉन पर क्लिक करके हमे Subscribe कर सकते है,धन्यवाद…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here