आज के इस आर्टिकल में हम आपको कौवा के कही भी बेठने से होने वाले चमत्कारों के बारे में बताने वाले है. आमतौर पर कौवा को अशुभ पक्षी के रूप में देखा जाता है लेकिन बहुत सारे लोगों का मानना है कि कौवा हमें अशुभ संकेत के साथ-साथ शुभ संकेत भी देता हैं. जरूरत होती है तो इन संकेतों को पहचानने की आज के इस आर्टिकल में शुभ और अशुभ संकेतों के बारे में बताने जा रहे हैं तो चलिए जानते है.

1.पानी से भरे बर्तन पर बैठा कौवा –

अगर आपके घर या आपको कही भी कौवा पानी से भरे किसी घड़े पर या किसी ऐसे बर्तन पर बैठा हुआ दिख जाए जिसमें पानी में रखा हुआ है तो यह व्यक्ति के लिए बहुत ही शुभ संकेत माना जाता है. शास्त्रों के अनुसार, ऐसा होने पर धन और धान्य में वृद्धि होने लगती है.

2.कौवा अगर शोर मचाने लगे –

अगर किसी गांव या शहर में बहुत सारे कौवा एक जगह इकट्ठा होकर शोर मचाने लगे तो यह एक अशुभ संकेत होता है. कौए एक जगह इकट्ठा होकर यह संकेत देते हैं कि कुछ समय बाद वहां कोई विपत्ति आने वाली है.

3.जब कौवा किसी व्यक्ति पर कौवा बैठ जाए –

अगर किसी मनुष्य पर कौवा आकर बैठ जाएँ तो उस व्यक्ति को धन और सम्मान की हानि का सामना करना पड़ता है. इस दौरान आपको किसी भी धन से संबंधित काम करने से पहले अच्छी तरह से सोच-विचार जरूर कर लेना चाहिए.

Note : – 

अगर आप भी शनि देव के सच्चे भक्त है Comment में जय शनि देव लिखकर शनिदेव महाराज से मनोकामना करे.

दोस्तों अगर आपको हमारे द्वारा दी गई यह जानकारियां पसंद आई हो और आगे भी आप इसी प्रकार की जानकारियां अपने मोबाइल पर पाना चाहते हो तो आपको साइड में बैल आइकन दिखाई दे रहा होगा आप इस घंटी के बटन पर क्लिक करके हमारी वेबसाइट को Subscribe कर सकते हैं.धन्यवाद…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here